दिल्ली कांग्रेस एमसीडी चुनाव से पहले हर घर तक पहुंचेगी

Indian National Congress

नई दिल्ली, 9 जुलाई | दिल्ली कांग्रेस हर वार्ड के हर घर तक पहुंचने और वहां के मुद्दों पर जानकारी एकत्र करने और महामारी के दौरान सरकार की भूमिका पर लोगों की प्रतिक्रिया एकत्र करने के लिए एक प्रमुख आउटरीच कार्यक्रम चलाएगी।

दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अनिल कुमार चौधरी ने आईएएनएस को बताया, “हम पार्टी के स्वयंसेवकों को हर घर में जाने और महामारी के दौरान लोगों और सरकार की भूमिका की प्रतिक्रिया प्राप्त करने के लिए प्रशिक्षण देने की प्रक्रिया में हैं, चाहे वह केंद्र सरकार हो, दिल्ली सरकार हो या एमसीडी जितने अस्पताल हों। दिल्ली में एमसीडी चला रही है।”



चौधरी ने कहा कि दूसरी लहर के दौरान सरकार विफल रही और कुप्रबंधन के कारण लोगों को महामारी का सामना करना पड़ा. उन्होंने कहा कि सड़क पर सिर्फ कांग्रेस के कार्यकर्ता थे।

उन्होंने महामारी के दौरान निजी अस्पतालों की भूमिका पर भी सवाल उठाया और आरोप लगाया कि कई अस्पताल कदाचार और मुनाफाखोरी में लिप्त हैं और यह दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के प्रशासनिक कौशल की कमी के कारण है।

उन्होंने कहा, ‘केजरीवाल को केवल प्रधानमंत्री की तरह प्रचार में दिलचस्पी है और दिल्ली के लोगों की सेवा करने में कोई दिलचस्पी नहीं है।



चौधरी को कांग्रेस की दिल्ली इकाई का अध्यक्ष नियुक्त किया गया था क्योंकि पार्टी विधानसभा चुनावों में एक भी सीट जीतने में विफल रही थी और उनका पहला लिटमस टेस्ट एमसीडी चुनाव होगा।

ओखला के प्रखंड अध्यक्ष परवेज आलम खान ने कहा, ‘हम प्रोफार्मा के साथ तैयार हो रहे हैं और कार्यक्रम शुरू होते ही हर घर का दौरा करेंगे.

एमसीडी में कांग्रेस सत्ता से बाहर है और स्थानीय निकाय में भाजपा का शासन है।



FEATURED POSTS